पूर्व मंत्री जोशी ने ओबीसी और एससी मोर्चा के जिला अध्यक्षों को किया सम्मानित

0
20
ओबीसी और एससी मोर्चा के जिला अध्यक्षों को सम्मानित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल जोशी।

अमृतसर, 15 जून (आकाशमीत): भारतीय जनता पार्टी जिला अमृतसर के नवनियुक्त एस.सी. मोर्चा के अध्यक्ष संजीव कुमार और ओ.बी.सी. मोर्चा के अध्यक्ष कंवलजीत सिंह सन्नी को पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी ने आज सोमवार को अपने मेडिकल एनक्लेव स्थित कार्यालय में सम्मानित कर उन्हें इस नए दायित्व की शुभकामनाएं दी ।
जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज विश्व की सबसे अधिक सदस्यों वाली पार्टी है और हर भाजपा कार्यकर्ता को पार्टी नेतृत्व पर गर्व है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लिए जा रहे ऐतिहासिक फैसलों की बदौलत आज देश की गति से आगे बढ़ रहा है।
जोशी ने दोनों मोर्चा के नवनियुक्त जिला अध्यक्षों को यह अहम दायित्व मिलने पर उन्हें बधाई दी और उन्हें उज्जवल कार्यकाल की शुभकामनाएं दी। जोशी ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि दोनों मोर्चा के अध्यक्ष अपनी टीम के साथ निरंतर समर्पित भावना से पार्टी की सेवा करेंगे और आने वाले समय में पार्टी नए कीर्तिमान स्थापित करेगी। संजीव कुमार और कंवलजीत सिंह ने जोशी द्वारा आज उनको दिए गए सम्मान के लिए उनका आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर जिला भाजपा महामंत्री सुखविंदर सिंह पिंटू, उपाध्यक्ष मानव तनेजा, सचिव राजीव शर्मा डिंपी, बलविंदर बब्बा, शमशेर सिंह समरा, विनोद कुमार मिंटू नय्यर आदि विशेष रूप से मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY