अमृतसर से 9 और मरीज़ ठीक होकर घरों को लौटे

0
39

अमृतसर, 4 जून (पवित्रजोत): अमृतसर जिले में कोरोना ख़िलाफ़ जंग में फतेह हासिल करके गुरुवार को 9 और लोग अपने घरों को लौटे हैं। जिले में अब तक 326 व्यक्ति कोरोना खिलाफ जंग जीत कर घरों को लौट चुके हैं।
इस संबंधी जानकारी देते शिवदुलार सिंह ढिल्लों डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि सुसत में अब तक कुल 420 मामलों में से एक्टिव मामलों की कुल संख्या 87 रह गई है। उन्होने बताया कि पंजाब सरकार के ‘मिशन फतेह’ के अंतर्गत कोरोना ख़िलाफ़ जिले में जंग जारी है और जिनके कोरोना टैस्ट पाजीटिव आए हैं वह मज़बूत इच्छाशक्ति के साथ जीत दर्ज़ कर रहे हैं। ढिल्लों ने ठीक होकर घर लौटने वालों को शुभ कामनाएँ दी और दुआ की कि लोग ठीक हो कर जल्द अपने घरों को लौटेंगे। उन्होने बताया कि अब तक जिले में कोरोना के साथ 7 मरीज़ अपनी जान गवा चुके हैं। उन्होने कहा कि मिशन फतेह के अंतर्गत डाक्टरी स्टाफ कोरोना के साथ लड़ रहे लोगों की देख-रेख कर रहा है जबकि एकांतवास में रह रहे लोगों संबंधी भी पूरी जानकारी रखी जा रही है।
सिवल सर्जन डा. जुगल किशोर ने बताया कि कोरोना से निपटने के लिए पूरे इंतज़ाम किये हुए हैं और लोगों को घबराने की कोई ज़रूरत नहीं है। उन्होने बताया कि आज अस्पताल से डिस्चार्ज होने वाले मरीजों के नाम शतीश चंद्र, शरद मोंगा, वीणा, गुरबख्श राय, रोहित अरोड़ा, दक्ष अरोड़ा, केवल रानी, अशोक अरोड़ा और शीला हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY