कैप्टन के साथ मिल कर सफ़ाई कर्मचारियों को गुमराह करने के मामले और’आप’ने घेरा राज कुमार वेरका का घर

0
48

 

विधान सभा में विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा के नेतृत्व में आप ने किया घिराव

सफ़ाई कर्मचारियों को झूठ बोल कर उनका मज़ाक उडाने के लिए वेरका का जलाया पुतला

अमृतसर, 28 जून (पवित्र जोत) : पिछले लम्बे समय से अपने हकों के लिए संघर्ष कर रहे पंजाब भर के सफ़ाई कर्मचारियों को पके करने के मसले पर कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ मिल कर झूठ बोलने वाले डा राज कुमार वेरका के घर आम आदमी पार्टी ने घिराव किया। इस बारे जानकारी देते पंजाब विधान सभा में विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि ओर सभी वर्गों की तरह कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार हर पल लोगों की सेवा में उपस्थित रहने वाले सफ़ाई कर्मचारियों के साथ भी झूठ बोल कर उनको गुमराह करने का यत्न कर रही है।
चीमा ने कहा कि कुछ दिन पहले राज कुमार वेरका की तरफ से कैप्टन अमरिन्दर सिंह को मिल कर सफ़ाई कर्मचारियों को पक्के करने का ऐलान किया गया था जो कि झूठ का पुलिंदा साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार ने न तो इन कर्मचारियों को पक्का करने के लिए अभी कोई पालिसी लाई है और न ही पंजाब की कैबिनेट में इसको विचारा गया है। ऐसे हालातों में राज कुमार वेरका सिर्फ़ वोटों की राजनीति करते हुए राज्य भर के सफ़ाई कर्मचारियों को पागल बनाने के यत्न कर रहे हैं।
चीमा ने कहा कि सफ़ाई कर्मचारियों को झूठ बोल कर उनका मज़ाक उडाने के लिए वेरका को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने मतदान से पहले श्री गुटका साहब की कसम खाकर अलग अलग वर्गों के साथ बड़े बड़े वायदे किये थे परंतु कोई भी वायदा अब तक पूरा नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार की तरफ से पंजाब के लोगों के साथ किये सभी झूठे वायदों का पर्दाफाश करेगी।
इस मौके बोलते एससी विंग के राज्य प्रधान लाल चंद कटारूचक्क ने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने दलित समेत हर वर्ग के साथ झूठ बोलकर धोखा किया है इस कारण अब पंजाब के लोग कैप्टन सरकार को चलता करने का मन बना कर बैठे हैं। उन्होंने कहा कि सफ़ाई कर्मचारी पिछले कई महीनों से हड़ताल पर बैठे हैं और कई कर्मचारियों को सरकार तंग परेशान करने के मंसूबो के साथ वेतन भी नहीं दे रही। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए थी कि वह इन कर्मचारियों की माँगों को ध्यान से सुनते हुए इनका निपटारा करे ।
इस मौके पंजाब जोइंट सैक्रट्री अशोक तलवार,पंजाब जोइंट सैक्रट्री बलजीत सिंह खेहरा, शहरी प्रधान परमिन्दर सिंह सेठी,देहाती प्रधान हरवंत सिंह, शमशेर सिंह,टीना चौधरी,पट्टी, लालजीत भुल्लर, रणजीत सिंह चीमा, प्रीतम सिंह बब्बू, डा. इन्दरबीर सिंह निज्जर, हरभजन सिंह, दलबीर सिंह, कुलदीप धालीवाल, एस सी विंग के ज़िला प्रधान डा. इन्दरपाल, एस सी विंग के जनरल सचिव रवीन्द्र हंस, जोइंट सचिव ओम प्रकाश गब्बर, जोइंट सचिव लव बबोरिया, देहाती को -प्रधान मैडम सीमा सोढी, मैडम गुरविन्दर कौर,ज़िला महिला विंग प्रधान मैडम सुखबीर कौर,जोइंट सैक्रट्री मोनिका लांबा, ज्योति अरोड़ा,मैडम कश्मीर कौर,मैडम सुनीता,मैडम रजवंत कौर भट्टी,मैडम ममता रानी,मैडम पूजा वर्मा,मैडम बींधवा रानी,मैडम प्रभा और मैडम हरजिन्दर उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY