कई नेताओं से हटकर मेयर करमजीत सिंह रिंटू की राजनीति

0
103

गुरु नगरी के विकास सहित अधिकारी और कर्मचारियों पर भी पूरी नजर
लापरवाही व भ्रष्टाचार नहीं करेंगे बर्दाश्त : कर्मजीत सिंह
अमृतसर 5 अमृतसर (राजिंदर धानिक) : गुरु नगरी के मेयर करमजीत सिंह रिंटू की राजनीति आम नेताओं से हटकर नजर आती है जिसके चलते कईयों के मुखालफत होने के बावजूद उस कुर्सी पर विराजमान हुए। विरोधता भी इतनी की एक हलके के तो सभी पार्षदों ने शपथ समागम में आना भी मुनासिब नही था समझा। और भी अलग-अलग हलकों के कई पार्षद अलग-अलग गुटों में बैठक करते रहे लेकिन मेयर की कुर्सी आज तक टस से मस नहीं हुई।
मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू महानगर की अलग-अलग पार्टियों की राजनीति देखते आ रहे हैं यहां नगर निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों पर भी पूरी तरह नजर रहती है उनको तो शायद यह भी पता है कि कौन से कर्मचारी ने कानूनी तौर पर मुयतल होने के बाद मेल मिलाप करके वह बहाल तो हुए हैं लेकिन विजिलेंस इंक्वायरी उनकी अभी तक भी खुली नहीं है। कौन से कर्मचारी के रिकॉर्ड मुताबिक उनकी माता की उम्र काफी कम अंतर है कौन से अधिकारी या कर्मचारी ने ब्लड रिलेशन के बीच मिलीभगत के चलते अपनों को सरकारी नौकरियां भी लगवाई हैं। कितनी सरकारी गाड़ियां वह कितने सरकारी ड्राइवर हैं। मेयर शायद यह भी जानते हैं कि कहां और कौन से विभागों के अधिकारी व कर्मचारियों की दो नंबर की कमाई के साथ जेबे हरी हो रही हैं ।
जब इस संबंध में मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू के साथ बात करनी चाही तो उन्होंने कहा कि हर जगह पर हर बात नहीं की जा सकती मौका और समय आने पर ही बात की जा सकती है। अधिकारी और कर्मचारी उनके परिवार की तरह हैं हमारा मुख्य उद्देश्य गुरु नगरी का विकास और सेवा करते इस को खूबसूरत बनाना है उन्होंने कहा कि जब तक वह मेयर की कुर्सी पर विराजमान है गुरु नगरी और शहर वासियों की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे लापरवाही और भ्रष्टाचार को बख्शा नहीं जाएगा। रिंटु ने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान बिना किसी भेदभाव के करोड़ों की लागत के विकास कार्य करवाए गए हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में आगे से भी विकास के कामों में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY