पहले मेयर मुर्दाबाद और फिर बुलारिया जिंदाबाद के गूंजे नारे

0
62

विधायक बुलारिया के भरोसे के बाद सफाई कर्मचारियों ने छोड़ी हड़ताल
अमृतसर 30 मार्च (पवित्र जोत) : नगर निगम कर्मचारियों द्वारा मांगों को लेकर पिछले 5 दिनों से की जा रही हड़ताल अब खत्म हो गई है । बेशक एक दिन पहले कर्मचारियों को हड़ताल से उठाने के लिए मेयर नाकामयाब रहे लेकिन हल्का पश्चिमी के विधायक इंद्रबीर सिंह बुलारिया ने ऑटो वर्कशॉप में पहुंचकर निगम यूनियनों के नेताओं के  साथ बातचीत करने उपरांत हड़ताल खत्म करवा दी । जिन कर्मचारियों ने मंगलवार सुबह मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू मुर्दाबाद के नारे लगाए थे उनके द्वारा बाद में इंद्रबीर सिंह बुलारिया जिंदाबाद के नारे लगाए गए।
बुलारिया ने कहा कि सफाई कर्मचारी नगर निगम की रीड की हड्डी की तरह काम करते हैं जिनके बिना कोई गुजारा नहीं है मांगों को लेकर यूनियन नेताओं की मेयर और कमिश्नर के साथ बैठक करवाई जाएगी लोकल स्तर पर मानी जाने वाली मांगों को पूरा किया जाएगा और बाकी मांगों को पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री तक पहुंचा कर उनका हल करवाने की पूरी कोशिश की जाएगी। इस मौके पर संजय खोसला सुरेंद्र टोना अमरजीत पेड़ा तरलोक गिल नरेंद्र गोल्डी राजकुमार राजू राज कल्याण दीपक गिल रिंकू खोसला कुलवंत सिंह मनीष मुन्ना किरण सिकंदर विशाल सहित अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

बुलारिया की जुबान पर चढ़ाए फूल : आशू नाहर
मयूनसीपल एंप्लॉयज फेडरेशन के प्रधान आशू नाहर के कहा कि कर्मचारीयों की मांगों को कई सालो से लटकाया जा रहा है। जिनको लेकर कर्मचारियों में भारी रोष है।  हम गुरु नगरी की सेवा करने के लिए हमेशा वचनबद्ध है लेकिन मांगों को लेकर मेयर द्वारा आनाकानी का रुख अपनाया जा रहा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY