किसान हमारे लिए भगवान है  भाजपाई किसानों के संशय दूर करने गांव गांव खेत खेत जाएंगे – तरुण चुघ

0
55

 


भाजपा का अभियान किसान यूनियन के खिलाफ नही , किसान की आवाज सुनने का है – तरुण चुग

 
कैप्टन किये वायदा का 90 हजार करोड़ का किसानी कर्जा क्यों नही माफ करते – तरुण चुघ

प्रधानमंत्री के किसान सुधार पर धन्यवाद हेतु पगड़ी , सम्मानपत्र व किसानी कई तरुण चुघ के हाथों भेंट की 

अमृतसर 2 अक्टूबर (पवित्र जोत) – भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नडडा के आहवान पर राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने आज पंजाब में खेती बिलों के समर्थन में गांव गांव जाकर देश के अनदताओं को प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किसानों को 70 साल की गुलामी की भेड़ीयों से मुक्त करने के लिये बनाए गए किसान हितैषी नए कानूनों से अवगत करवाने की मुहिम शुरु की ।

इस सबंध में आज अमृतसर दिहती की अजनाला विधानसभा के हर्ष छीना गांव , लधे के गांव के किसानों के बहुत बड़े समूह में जाकर राष्ट्रीय महाचिव तरूण चुघ ने गांव के किसानों की पंचायत उनके खेती खलिहानों में लगाई गई ष् जय किसान जय पंजाबष् के संपर्क में उपस्थित समूह को सम्बोधन में चुघ ने कहा की नए खेती बिलों से 70 सालों से किसानों के पांव में पढी भेडियां टूट जाएगी एवं किसानों को उनकी फसल की लागत से 2 गुणा मूल्य मिलने में मील का पत्थर साबित होगें।

चुघ ने कहा की नए खेती के बिल किसानों के लिए कई नए विकल्प खोले और उन्हें अपनी उपज को दीवारों के बाहर बेचने में सक्षम बनाया जिससे उनके लाभ और आय में कई गुना वृद्धि होगी। लेकिन वर्तमान में अकाली दल और कांग्रेस पार्टी अपनी विफलताओं और वादों को तोड़ने के लिए झूठे प्रचार करके लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

चुघ ने कहा की किसान भाइयों ने अपने विचारों और अपने विरोधियों के झूठे प्रचार से उत्पन्न दुविधा को ध्यान में रखा, जिस पर उन्हें इन बिलों के तथ्यों के आधार पर सूचित किया गया और उनके भ्रम को दूर किया गया।

चुग ने पंजाब सरकार व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह एवं सुखबीर बादल को सीधी चुनौती देते हुए कहा की वो खुद केंद्र सरकार के किसान हितैषी खेती बिलों पर उनसे भी बहस करने को तैयार हैं, इसका समय व स्थान वो तय कर लें।

चुग ने पंजाब सरकार को घेरते हुए कहा कि 48 महीनों तक राज करके अपने चुनावी वायदों को पुरा करने में विफल होने के कारण कैप्टन, जाखड़ मंडली 2 करोड़ पंजाबियों का ध्यान भटकाने के लिये पंजाब के भोले भाले किसानों के साथ छल कपट की राजनीति कर रही है।
चुघ ने कैटन अमरिन्दर सिंह को कहा की सही मायमों में किसान हितैषी है तो वो पंजाब के किसानों पर 90 हजार करोड का कर्जा जिसमें सरकारी बैंक , सहकारी बैंक एवं आढतीयों का भी कर्जा शामिल है तुरन्त माफ करने की घोषणा करें।
इस अवसर पर किसानों ने भाजपा महासचिव तरूण चुघ को पंजाबीयों की आन बान शान का प्रतीक पगडी , सम्मान पत्र , किसानी कई का प्रतीक चीन देकर सम्मानित किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY