कैप्टन सरकार चहेतों को बचने हेतु ‘‘आधारहीन जाँचदल’’ बना कर वाइट वाश का पर्यास कर रही है – तरूण चुघ 

0
42

 

क्या एस.डी.एम या डी.एस.पी विधायक व मंत्रीयो की निष्पक्ष जाँच कर पाएंगे – तरुण चुघ 

अमृतसर, 10 अगस्त (पवित्रजोत) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरूण चुघ ने बयान जारी करते हुये कहा की पंजाब की कैप्टन सरकार जहरीली शराब के सेवन से मरने वाले 113 लोगो के परिवारों को किश्तो में मदद देने का ऐलान करके पुरे पंजाब की जनता के जख्मों पर नमक छिडकने का घिनौना फाम कर रहे है।

चुघ ने पीडित परिवारों को एक लाख से पांच लाख की मदद , पक्का मकान , परिवारों के सदस्यों को सराकरी नौकरी देने की घोषणा किश्तो में देकर उनको न्याय दिलाने की प्रक्रिया से अनदेखी करके इस काण्ड में जुडे अपने विधायकों , मन्त्रीयों व स्वंय अपने आप को बचाने की कवायद में जुटे हुये है।

चुघ ने जनता की तरफ से कैप्टन सरकार से प्रश्न पुछते हुये कहा की वर्तमान राजनीतिक प्रनाली के अधीन क्या कोई एस.डी.एम. ,पंजाब पुलिस का डी.एस.पी. का अधिकारी अपने क्षेत्र के सतारूढ पार्टी के विधायक , मन्त्री के विरूद्व निपक्ष जांच करने का दुस्साहस कर सकता है।

चुघ ने राज्यसभा सांसद स.प्रताप सिंह बाजवा व स.शमशेर सिंह दुलो द्वारा अपनी पार्टी की सरकार व मुख्यमन्त्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह पर जहरीली शराब काण्ड में अपने चहेतो का बचाने के आरोपो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा की स. बाजवा व दुलो ने अपने मुख्यमन्त्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तुलना ‘‘कुम्भकरन’’ व प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड को ‘‘शकुनिमामा’’ के समक्ष रखने को देरी से कहां अच्छा कदम बताया।

चुघ ने जहरीली शराब के सेवन से अपनी जान गंवा चुके परिवरों की गगन बैदी आह से कैप्टन सरकार एवं टीवटर टीवटर करने वाले , शराब काण्ड पर मौन धारण करके बैठा कांग्रेस हाइकमान सोनिया गान्धी ,राहुल गान्धी , प्रियंका वाड्रा बच नही सकते।
चुघ ने कहा 113 निर्दोष , नीरिह , बेसहारा , गरीब लोगो की चिताओं से ऐसा चिन्गारी निकलेगी जिसके ताण्डव से कैप्टन सरकार अपने ही बोझ में दब कर तार तार हो जायेगी।
चुघ ने सोनिया ,राहुल , प्रियंका को कटघरे में खडा करते हुये कहा की गरीबों की मौत पर मौन धारण करने वाले नेता अपने पापो से मुक्ति नही पा सकते।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY