सरबत दा भला ट्रस्ट की तरफ से पुलिस प्रमुख अमृतसर देहाती को कोविड सम्बन्धित समान भेट

0
53

 

डा.ओबराए की तरफ से निभाए जाते बड़े सेवा कार्य श्लाघायोग्य: एस एस पी खुराना

अमृतसर, 22 जून ( राजिंदर धानिक) – हर मुश्किल घड़ी में समाज सेवा के क्षेत्र में सबसे आगे हो कर मिसाली सेवा निभाने वाले दुबई के प्रसिद्ध कारोबारी और सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक डा.एस.पी. सिंह ओबराए की सरप्रस्ती में सरबत दा भला ट्रस्ट की अमृतसर इकाई की तरफ से ज़िला पुलिस प्रमुख (देहाती) गुलनीत सिंह खुराना को पुलिस मुलाजिमों और आम लोगों को कोरोना से बचाने के लिए प्रयोग में आने वाला अपेक्षित समान भेंट किया गया।
ज़िला पुलिस अमृतसर देहाती के दफ़्तर में उक्त समान देने पहुँचे ट्रस्ट के माझा जोन के प्रधान सुखजिन्दर सिंह हेर, सलाहकार सुखदीप सिद्धू, जनरल सचिव मनप्रीत सिंह संधू, नवजीत घई, शिशपाल सिंह लाडी और कैप्टन विजय शर्मा ने बताया कि ट्रस्ट की तरफ से आज इस दफ़्तर को ज़रुरी इनफरारैड्ड थर्मामीटर, पी.पी.ई. किटों, ट्रिपल लेयर सरजीकल मास्क, एन -95 मास्क और अलग -अलग तरह के सैनीटाईज़र दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि सिवल, सेहत पर पुलिस प्रशासन की तरफ से ज़रुरी सामान की आ रही माँग को देखते हुए ट्रस्ट की तरफ से हरेक जिले को आक्सीजन कंसंट्रेटर, वेंटिलेटर, एंबुलेंस गाड़ीयाँ, मृतक शरीर सँभालनो के लिए फ्रीजर, पल्स आकसीमीटर, इनफरारैड्ड थर्मामीटर, डिजिटल थर्मामीटर, पी.पी.ई. किटों, सैनीटाईज़र, फेस मास्क और सरजीकल ट्रिपल लेयर मास्क देने के इलावा बड़ी मात्रा में दवाएँ आदि भी दीं जा रही हैं।
इस दौरान अमृतसर ज़िला पुलिस प्रमुख (देहाती) गुलनीत सिंह खुराना ने इस प्रयास के लिए डा एस पी सिंह ओबराए का विशेष धन्यवाद करते कहा कि उनकी तरफ से ज़रूरतमंदों की भलाई और समाज की बेहतरी के लिए निभाई जाती सेवा कार्य एक मिसाल पेश करती हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY