अस्पतालों की जगह खुले स्थानों पर लगाई वैक्सीन

0
33

भाई दया सिंह सेटेलाइट अस्पताल के स्टाफ ने भेंट की सेवाएं
अमृतसर 20 मई (पवित्र जोत) : करोना बीमारी की रोकथाम को लेकर लगाई जा रही वैक्सीन के लिए सरकारी अस्पतालों की जगह खुले स्थानों का चुनाव किया गया है ताकि सोशल डिस्टेंस सहित लोगों की सुख सुविधाओं को ध्यान में रखा जा सके डिप्टी कमिश्नर ग्रुप ही सिंह खैरा सिविल सर्जन डॉक्टर चरणजीत सिंह टीकाकरण अधिकारी डॉ राकेश कुंडल के दिशा-निर्देश के मुताबिक लोगों को करोना मुक्त रखने के उद्देश्य से टीकाकरण किया गया।
भाई दया सिंह सेटेलाइट अस्पताल मुस्तफाबाद के मेडिकल अधिकारी डॉ मनजीत सिंह रटोल की देखरेख में माई भागो पॉलिटेक्निकल कॉलेज बाईपास मजीठा रोड में लोगों को वैक्सीन लगाई गई। टीकाकरण दौरान मास्क लगाने और आपसी दूरी का पूरा ध्यान रखा गया । लोगों को बीमारी से बचाने के लिए सरकार व प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइंस की पालना करने के लिए भी प्रेरित किया गया । डॉक्टर ने कहा कि करोना बीमारी के बचाव को लेकर लगाई जाने वाली वैक्सीन फायदेमंद है । हर किसी को अफवाहों में ना आकर वैक्सीन लगवानी चाहिए।
इस मौके पर डॉ प्रवीण भाटिया प्रोफेसर रामस्वरूप एमपी सिंह अमनप्रीत कौर आशा मैडम कंवलजीत कौर गुरप्रीत कौर दविंदर कौर सहित अस्पताल और कॉलेज के कई स्टाफ कर्मचारी मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY