मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से बागबानी विभाग के मुलाजिमों की हाजिरी का किया गया औचक निरीक्षण

0
74

मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने शहर के ऐतिहासिक बागों की साफ सफाई रखने की दीं सख्त हिदायतें

अमृतसर 26 फरवरी (राजिंदर धानिक) : मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से बागबानी विभाग के मुलाजिमों की हाजिरी का अचानक निरीक्षण किया गया। इस दौरान मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने मौके पर मौजूद आधिकारियों और मुलाजिमों को शहर के ऐतिहासिक बाग जिसमें में कंपनी बाग, सकत्री बाग, चालीस खूह, गोल बाग, शिवाजी पार्क आदि बागों को साफ सुथरा रखने की हिदायतें दीं। मेयर ने कहा कि इन बागों में आने वाले शहरवासियों और सैलानियों को किसी भी किस्म की कोई भी मुश्किल नहीं होनी चाहिए।
इस दौरान मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने गैर उपस्थित रहने वाले मुलाजिमों को सख्त आदेश देते कहा कि किसी किस्म की कोई भी कुताही बरदाश्त नहीं होगी और सभी मुलाजिम अपनी डयूटी समय के पाबंद रह कर काम करेंगे। मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से इन बागों की देख रेख और साफ सफाई सम्बन्धित एक दस मैंबरी कमेटी का भी गठन किया जो कि इन बागों की देख रेख और साफ सफाई का ध्यान रखेंगे।
इस मौके पर निगरान इंजीनियर दीपइन्दर संधू, कार्यकारी इंजीनियर सन्दीप सिंह, राम बाग डिवलैपमैंट के मैंबर गिरिश शर्मा, सुशांत भाटिया, रमन कुमार जे.ई., यादविन्दर सिंह जे.ई. और रघूनन्दन जे.ई. आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY