29 अक्तूबर को लगाया जायेगा रोज़गार मेला – अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर

0
36

अमृतसर, 28 अक्तूबर 2020 (पवित्र जोत) : पंजाब सरकार के घर घर रोज़गार मिशन को पूरा करने के लिए ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, अमृतसर की तरफ से 29 अक्तूबर को रोज़गार मेला ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो अमृतसर में आयोजित किया जा रहा है।
इस बारे जानकारी देते हुए अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (विकास) रणबीर सिंह मुधल ने बताया कि इस रोज़गार मेलो में अमृतसर जिले की नामवर कंपनियाँ जैसे कि ऐस.बी.आई लायफ, गुगलपेय, मैक्स लायफ, वैस्टीज़ और अन्य कंपनियाँ की तरफ से भाग लिया जायेगा और यह रोज़गार मेला ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो अमृतसर में लगाया जा रहा है।
इस सम्बन्धित और ज्यादा जानकारी देते हुए डिप्टी डायरैक्टर विकरमजीत ने बताया कि इस रोज़गार मेलो में अलग अलग कंपनियाँ की तरफ से आठवीं, दसवीं, बारहवीं के पास और ग्रैजुएट प्रार्थियों की अलग अलग आसामियों के लिए चयन की जायेगी। यह रोज़गार मेला 29 अक्तूबर को प्रातःकाल 10.00 से दोपहर 2.00 बजे ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो ज़िला प्रशास्निक कंपलैक्स,नज़दीक ज़िला अदालत अमृतसर में लगाया जायेगा। ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो के डिप्टी सी.ई. ओ सतीन्द्र सिंह ने अमृतसर जिले के नौजवानों को इस रोज़गार मेले अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने के लिए कहा। इस बारे और ज्यादा जानकारी के लिए ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, अमृतसर के मोबायल नंबर 99157 89068 पर संपर्क किया जा सकता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY