भारती वाल्मीकि धर्म समाज के प्रसिद्ध नेता नरेश कुमार बंटी साथियों सहित ‘आप’ में हुए शामिल

0
72
भारती वाल्मीकि धर्म समाज के प्रसिद्ध नेता नरेश कुमार बंटी का साथियों सहित 'आप' में शामिल होने पर स्वागत करते हुए को प्रधान रजिन्दर पलाह व अन्य।

अमृतसर, 22 जुलाई (पवित्रजोत): आम आदमी पार्टी को हलका पश्चिमी में उस समय भारी बल मिला जब सीनियर नेता रविन्द्र हंस की प्रेरणा से हलका आबजर्वर रणजीत धवन की मजूदगी में भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य नरेश कुमार बंटी अपने साथियों राहुल खोसला, सौरव भट्टी, बलदेव सहोता, राहुल हंस सहित आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।
इस अवसर पर उनका पार्टी में स्वागत को प्रधान रजिन्दर पलाह ने कहा कि वाल्मीकि भाईचारा हमारे समाज का बहुत आदरणीय अंग है। उन्होने कहा कि हमेशा सरकारों की तरफ से इस भाईचारे को सिर्फ़ वोट बैंक के तौर पर देखा है परन्तु आम आदमी पार्टी इस भाईचारे को बनता सत्कार देगी और समाज में बराबरी के अवसर प्रदान देगी। उन्होने कहा कि आज पार्टी में शामिल होने वाले साथियों को पार्टी में बनता मान सम्मान दिया जाएगा।
इस अवसर पर नरेश बंटी ने कहा कि वह दिल्ली की केजरीवाल सरकार के जनहित्त में किए कामों को देखते हुए आम आदमी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। उन्होने कहा कि समाज और पंजाब के भले के लिए वह आम आदमी पार्टी के साथ मिल कर काम करेंगे। इस अवसर पर को प्रधान रजिन्दर पलाह, माझा जोन के उपाध्यक्ष जगजीत सिंह, यूथ विंग के प्रधान वेद प्रकाश बबलू, मीडिया इंचार्ज वरुण राणा सीनियर नेता रविन्द्र सुल्तानविंड अटवाल सहित ‘आप’ नेता उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY